रिश्ते हुए शर्मसार, ममेरा भाई 6 महीने से बहन को बना रहा था हवस का शिकार

0

चंबा : हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा के तीसा इलाके में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। इस मामले ने रिश्तों की सारी हदें पार कर दी है। तीसा में थाने पहुंची एक पीड़िता ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके मामा का बेटा पिछले पांच-छह महीने से उससे रेप करता आ रहा है। पीड़ित युवती का कहना है कि आरोपी भाई ने उसे ये बात किसी को न बताने के लिए कहा था और धमकी दी थी कि अगर वह किसी को बताएगी तो वो उसे जान से मार देगा।

30 वर्षीय पीड़िता की मां का देहांत हो चुका है और वह अपने नाना के पास रहती थी। पीड़िता का आरोप है कि रिश्ते में उसके मामा का लड़का पिछले पांच-छह महीने से उसके साथ रेप करता आ रहा है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी विरोध करने पर जान से मारने की धमकियां देता था। पीड़िता ने मयास गांव के 32 वर्षीय राम चंद पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्यवाई शुरू कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

 

अपनी प्रतिक्रियाएं दे

Loading...