परमीश वर्मा गोली कांड : गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ने कहा- दहशत फैलाने के लिए मारी थी गोली

0

बद्दी : पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहा ने पैसों को लेकर गोलीबारी की थी। आरोपी का उन्हें मारने का मकसद नहीं बल्कि दहशत फैलाना था। हिमाचल से गिरफ्तार हरविन्दर सिंह ने यह जानकारी पुलिस को पूछताछ में दी है। गैंग ने पंजाबी गायक से 25 लाख रूपये की मांग की थी व परमीश वर्मा को बाकायदा तीन बार मिलने के लिए बुलाया भी गया था, लेकिन परमीश इस मांग को नजरअंदाज करते रहे। जिसका असर यह हुआ कि गैंग के चार लोगों जिनमें खुद दिलप्रीत भी थे, ने परमीश पर हमला किया। लेकिन गोली पैर पर ही मारी गई। ताकि दहशत का महौल बने, उन्हें जान से मारने की योजना नहीं थी।

अपनी फेसबुक पोस्ट में दिलप्रीत ने कहा है कि यह हमला क्यों किया गया इस बारे में परमीश ही खुद बताएगा। उन्होंने धमकी दी है कि यह तो एक ट्रेलर था। जब मारना होगा तब पांच सौ गोलियां मारेंगे वो भी एकसाथ। गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहा के पंजाब के गायक परमीश वर्मा पर हमला करने को लेकर फेसबुक में सामने आने से दिलप्रीत पंजाब ही नहीं हिमाचल में भी कई लोगों के हीरो बन गए हैं। चंद मिनटों में ही उनकी पोस्ट को कई लोगों ने शेयर किया है, तो कईयों ने कमेंट भी दिए हैं। दिलप्रीत के इस अंदाज से अब साफ हो गया है कि परमीश वर्मा के ऊपर से अभी खतरा टला नहीं है।

पुलिस अब इस मामले में गैंगवार छिड़ने की आंशका जता रही है। दिलप्रीत की पोस्ट को छह सौ से अधिक लोगों ने शेयर किया है, तो तीन हजार लोगों ने लाइक करने के साथ बड़ी तादाद में लोगों ने अपने कमेंट भी दिए हैं। इस बीच पता यह भी चला है कि खतरा बढ़ता देख परमीश वर्मा कनाडा शिफ्ट होने की तैयारी में हैं लेकिन दिलप्रीत का दावा है कि उसके आदमी हर जगह हैं। फेसबुक में दिलप्रीत का समर्थन करने वाले कहीं भिंडारावाले का गुणगान कर रहे हैं तो कहीं खुलेआम खालिस्तान जिंदाबाद के नारे अपनी पोस्ट में लगा रहे हैं। दिलप्रीत सिंह ने अपने समर्थकों को चेताया भी है कि वह सारे मामले को किसी एक धर्म से जोडकर न देखें। एक पोस्ट में तो किसी के केदारनाथ में होने की जानकारी दी गई है। जिससे लग रहा है कि यह गैंग अब केदारनाथ में जाकर किसी से बदला लेने की फिराक में है।

आज एक गैंगस्टर लोगों का हीरो बन गया है। दिलप्रीत के प्रयासों की सराहना उनके समर्थक कर रहे हैं। जिससे लोगों में दहशत का माहौल है। पंजाब के मोहाली पंचकूला, चंडीगढ़ से लेकर हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ ,बद्दी बरोटीवाला तक दिलप्रीत का आंतक पहले ही रहा है। अब इस फेसबुक पोस्ट ने एक बार फिर लोगों को दहशत में डाल दिया है। खासकर कई बड़े उद्योगपति जो इस गैंग के पहले ही निशाने पर रहे हैं, इन दिनों खासे परेशान हैं। दोनों प्रदेशों की पुलिस के लिए सबसे बड़ी सिरदर्दी तो यह फेस बुक बन गई है। जिसके बारे में पता लगाया जा रहा है कि यह कहां से पोस्ट की गई है। सवाल उठ रहा है कि आखिर कैसे एक वांटेड अपराधी खुल्लमखुला धमकियां दे रहा है।

अपनी प्रतिक्रियाएं दे

Loading...