दराट से हमला कर धड़ से अलग किया युवक का सिर, लोगों में दहशत का माहौल

0

कुल्लू : हिमाचल प्रदेश में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे है। अपराध बड़ने से प्रदेश की छवि खराब होती जा रही है। अपराध का ऐसा ही एक मामला जिला कुल्लू में पेश आया है। कुल्लू की शिल्ही राजगिरी पंचायत के दोहरानाला इलाके से सटे बाखली गांव में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने तेजधार दराट से हमला कर युवक का सिर धड़ से अलग कर डाला। घटना को अंजाम देने वाला एक स्थानीय शख्स है।

बाखली गांव के पास विरशू मेले में यूपी का 18 वर्षीय रियाज उर्फ छोटू कुल्फी बेचने गया हुआ था और जब वह मेले से कुल्फी बेचकर लौट रहा था तो रास्ते में गांव के पास एक स्थानीय युवक ने उस पर जानलेबा हमला कर दिया। युवक ने कुल्फी बेचने वाले रियाज पर दराट से हमला कर दिया और उसका सिर धड़ से अलग हो गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई है।

क्षेत्र में मंगलवार देर शाम हुई वारदात के बाद लोग सहमे हुए हैं। जिला कुल्लू में भी घटना से दहशत का माहौल है। घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. हैडक्वार्टर आशीष शर्मा ने पुलिस दल सहित घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा हत्या का मामला दर्ज करके छानबीन शुरूकर दी है। पुलिस वारदात का शिकार युवक के परिजनों के संदर्भ में भी जानकारी जुटाने में जुटी हुई है।

लोगों से मिली जानकारी के अनुसार जिस व्यक्ति ने वारदात को अंजाम दिया है वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है। वह गांव में इधर-उधर घूमता रहता है। कई बार राहगीरों पर भी हमला करता है और लोग उसके करीब जाने से भी कतराते हैं। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

अपनी प्रतिक्रियाएं दे

Loading...